Breaking News

नोटा के सवाल पर भड़की अनूपपुर कलेक्टर ने छोड़ी प्रेस वार्ता, पत्रकारों को कहा फिश मार्केट

मीडिया            Oct 05, 2018


अनूपपुर से अजीत मिश्रा।

मध्यप्रदेश के अनूपपुर में आयोजित एक प्रेसवार्ता में कलेक्टर पी.अनुग्रह नोटा के सवाल पर भड़क गईं और प्रेस कान्फ्रेंस छोड़कर चली गईं। इतना ही नहीं उन्होंने पत्रकारों को उन्होंने फिश मार्केट की संज्ञा से नवाज दिया।

मतदाता जागरूकता को लेकर आज मध्यप्रदेश के अनूपपुर कलेक्टर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। जब एक पत्रकार ने नोटा पर सवाल किया तो वे भड़क गई। पत्रकार जानना चाहते थे कि अगर नोटा में सर्वाधिक वोट पड़े तब उसकी वैधानिकता क्या होगी।

कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी इस सवाल का जवाब देने में आनाकानी करने लगीं। पत्रकारों ने एक बार फिर इस सवाल को पूछा तो वे भड़क गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस को सूट कर रहे इंडिया न्यूज के रिपोटर को बैठ जाने को कहा।

रिपोटर ने कहा मैडम मैं बैठ जाऊंगा तो काम कैसे करूँगा। कलेक्टर को यह बात बुरी लगी और वे पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को फिश मार्केट की संज्ञा देते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ कर चली गईं। कलेक्टर चाहती तो पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह भी कह सकती थी कि ऐसी स्थिति में
निर्वाचन आयोग से पूछा जाएगा।

सवाल उठता है कि जिला निर्वाचन अधिकारी नोटा जैसे मुद्दे पर पत्रकारों के सवाल का जवाब नही दे रही है तो आम आदमी को मतदान के लिए कैसे जागरूक करेंगी।

 


Tags:

journalis fishmarket anuppur-collector panugrah

इस खबर को शेयर करें


Comments