Breaking News

वरिष्ठ पत्रकार जलधारी के जीवन के​ लिए इंदौर प्रेस क्लब की अपील, बनाया विशेष कोश

मीडिया            Nov 10, 2017


 मल्हार मीडिया। 

इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने पूर्व अध्यक्ष शशीन्द्र जलधारी की गंभीर बीमारी के लिए आर्थिक सहायता हेतु अपील की है। अपनी अपील में उन्होंने लिखा है सूचना के साथ आग्रह भी

मित्रों,
हमारे वरिष्ठ साथी और इंदौर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष श्री शशीन्द्र जलधारी इन दिनों गंभीर रूप से बीमार हैं। पिछले चार दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय श्री जलधारी का लीवर और किडनी दोनों एक महीने के भीतर ट्रांसप्लांट किया जाना है। यह ऑपरेशन मेदांता द मेडिसिटी गुडग़ांव में होगा और इस पर करीब 30 लाख रुपए का खर्च आएगा। आदरणीय भाभीजी श्रीमती करुणा जलधारी किडनी और बेटा राहुल जलधारी उन्हें लीवर डोनेट कर रहे हैं।

इंदौर प्रेस क्लब ने श्री जलधारी की मदद के लिए एक विशेष कोष स्थापित किया है। चूंकि हम सब एक परिवार के रूप में काम करते हैं, सब एक-दूसरे के सुख-दुख में सहभागी रहते हैं, इसलिए टीम प्रेस क्लब ने तय किया है कि 12 नवंबर, रविवार को होने वाला दीपावली मिलन समारोह निरस्त कर इस भोज में खर्च होने वाली 1 लाख रु. की राशि श्री जलधारी के इलाज में खर्च कर दी जाए। यह विशेष कोष के लिए 1 लाख रुपए के पहले अंशदान के रूप में होगी। जलधारी परिवार ने फौरी तौर पर 10 लाख रुपए की व्यवस्था की है।

हम लोकसभा अध्यक्ष माननीय श्रीमती सुमित्रा महाजन के माध्यम से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से भी अधिकाधिक सहायता प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं। शहर के जनप्रतिनिधियों, सामाजिक, औद्योगिक व व्यावसायिक संगठनों का भी इस कार्य में हम सहयोग लेंगे। कई लोगों ने हमसे सम्पर्क कर मदद की बात कही है। आप सबका सहयोग भी अपेक्षित है। कृपया अधिकाधिक मदद कर इस नेक काम में सहभागी बने।

मित्रों, श्री जलधारी के लिए जो विशेष कोष स्थापित किया गया है, उसके लिए एमजी रोड पर ब्रह्म समाज के परिसर में स्थित एचडीएफसी बैंक में खाता खुलवाया गया है। इसका अकाउंट नं. हम जल्दी ही आपसे शेयर करेंगे। आप अपना सहयोग सीधे बैंक में भी जमा कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि आदरणीय जलधारी जी के इलाज में होने वाले खर्च में आप सब भी मुक्तहस्त से सहयोग करेंगे। 

इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी से संपर्क 9425900095 पर किया जा सकता है।


Tags:

इंदौर-प्रेस-क्लब शशीन्द्र-जलधारी अपील आर्थिक-सहायता

इस खबर को शेयर करें


Comments