Breaking News

पत्रकार पर घर में घुसकर जानलेवा हमला, महिलाओं से भी मारपीट

मीडिया            Feb 25, 2019


रहली सागर से बृजेंद्र रायकवार।
मध्यप्रदेश के सागर जिले के रहली में एक पत्रकार पर सहकारी बैंक के अध्यक्ष द्वारा घर में घुसकर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हमला करने वालों ने पत्रकार के परिवार की महिलाओं को भी नहीं बख्शा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के रहली के पत्रकार विकास चौरसिया और उनके परिवार के लोगों पर रविवार रात 9:30 बजे 15—20 लोगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष राजेंद्र जारोलिया और उनके साथियों पर हमले का आरोप है।

विकास चौरसिया ने बताया कि कल रात में करीब 9:30 बजे जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष राजेंद्र जारोंलिया, कमलेश दीक्षित व अन्य 15 से 20 लोग कतरना, लाठी लेकर आए और मेरे परिवार पर हमला कर दिया। हमले में मुझे सिर में चोट आई है।

मेरे छोटे भाई और चाचा का सिर फोड़ दिया। मेरी पत्नी और मां से भी मारपीट की गई। चौरसिया ने बताया कि समस्या मूलक खबरों को लेकर राजेंद्र जारोलिया लगातार आपत्ति दर्ज कराता रहा है। लोगों को खबरों के बारे में बरगलाता तथा खबर छापने पर ही मुझ पर हमला हुआ है।

हमले में पत्रकार विकास सहित उनके परिजनों जिनमें महिलायें भी शामिल हैं को गंभीर चोटें आई थीं। जिनका रहली के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार किया गया तथा पत्रकार विकास एवं उनके चाचा को गंभीर चोटें आने से सागर जिला चिकित्सालय रिफर किया गया था।

वहीं पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर राजेंद्र जारोलिया सहित 15 से 20 लोगों के खिलाफ धारा 147, 148 456, 323, 324 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

उक्त घटना के विरोध में पत्रकारों ने सागर मुख्यालय पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिला पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को सौंपा और घटना को लेकर विस्तृत चर्चा की और दोषियों के खिलाफ कड़ा कार्यवाही की मांग की है


इस मामले में सागर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना है कि रविवार को हुई घटना गंभीर घटना है साथ चूंकि घटना पत्रकार के साथ हुई तो मामला और अधिक गंभीर है। मामले में गैरजमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है।

 


Tags:

पत्रकार-पर-घर-में-घुसकर-जानलेवा-हमला

इस खबर को शेयर करें


Comments