Breaking News

महाक्रांति रैली में सपाक्स का एलान, 2 अक्टूबर को लांच होगी पार्टी

समाचार            Sep 30, 2018


मल्हार मीडिया भोपाल।
एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे सपाक्स ने सियासत के अखाड़े में बीजेपी-कांग्रेस को चुनौती दे दी है. भोपाल में महाक्रांति रैली के दौरान सपाक्स ने दो अक्टूबर को अपनी पार्टी को लॉन्च करने का ऐलान किया है. साथ ही ये दावा किया है कि सवर्ण समाज के साथ-साथ ओबीसी वर्ग के कई संगठन भी उनके साथ हैं.

एट्रेसिटी एक्ट के खिलाफ झंडा बुलंद किए सामान्य पिछड़ा वर्ग कर्मचारी संघ यानि सपाक्स ने राजधानी भोपाल में शक्ति प्रदर्शन कर सियासी दलों को सीधी चुनौती दी है. सपाक्स ने ऐलान किया है कि आने वाली गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर को औपचारिक रूप से सपाक्स पार्टी की लॉन्चिंग कर दी जाएगी. सपाक्स चुनाव से पहले घर घर जाकर अपने लिए समर्थन भी मांगेगा. (इसे पढ़ें- दिग्विजय ने फिर की बाबूलाल गौर की तारीफ, बताया बीजेपी का सबसे बड़ा नेता)

सपाक्स ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ भोपाल की रैली को नाकाम करने के लिए हर तरीके के हथकंडे अपनाए गए जिसमें 18 ट्रेन रद्द करने के साथ साथ भोपाल शहर में सभा की अनुमति नहीं दिया जाना शामिल है. बावजूद इसके सैकड़ों की संख्या में सवर्ण समाज के लोग भोपाल की सभा में शामिल होने पहुंचे.

सपाक्स को इस मौके पर करणी सेना समेत कई और संगठनों का समर्थन भी मिला. एट्रोसिटी एक्ट की चौसर पर मध्य प्रदेश की सियासत में कई खिलाड़ी मैदान में कूद चुके हैं. ऐसे में सपाक्स भी अपना दम दिखाने में पीछे नहीं है. सपाक्स की सियासत मजबूत पार्टियों के लिए आखिर कितनी मुश्किल पैदा करेगी ये आने वाला वक्त ही बताएगा.होग

 



इस खबर को शेयर करें


Comments