Breaking News

वाजपेयी का निधन एक युग की समाप्ति : मोदी

राष्ट्रीय            Aug 16, 2018


मल्हार मीडिया ब्यूरो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को 'एक युग का अंत' बताया और कहा कि प्रत्येक भारतीय और प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा उनकी सोच से मार्गदर्शन मिलता रहेगा। मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि वाजपेयी के निधन ने उन्हें निशब्द कर दिया है लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है।

उन्होंने कहा, "मैं निशब्द हूं, शून्य में हूं, लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है। हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे। अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था। उनका जाना एक युग का अंत है।"

मोदी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए वाजपेयी की उस कविता का सहारा लिया जिसमें वाजपेयी ने मौत से नहीं डरने के भाव को व्यक्त किया था।

उन्होंने कहा, "अटल जी अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी प्ररेणा, उनका मार्गदर्शन हर भारतीय, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेग। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उन्हें प्यार करने वाले हर व्यक्ति को यह दुख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति।"

भाजपा के संस्थापक वाजपेयी पहले गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री थे, जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया था। उनका लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वह 93 वर्ष के थे।



इस खबर को शेयर करें


Comments