Breaking News

दिल्ली के होटल में लगी आग,धोनी और टीम के अन्य सदस्य बचे बाल-बाल

राष्ट्रीय, स्पोर्टस            Mar 17, 2017


मल्हार मीडिया ब्यूरो।
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी झारखंड टीम के खिलाड़ी आग की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। शुक्रवार को दिल्ली के द्वारका स्थित पांच सितारा 'वेलकम' होटल के पिछले हिस्से में लगी गई। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी और झारखंड टीम के खिलाड़ी होटल में मौजूद थी। हालांकि धोनी और अन्य खिलाड़ियों को फौरन होटल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

इसके अलावा दिल्ली के इस पांच सितारा होटल में ठहरे करीब 550 इंडियन फॉरनर गेस्ट को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया है। धोनी यहां झारखंड के लिए विजय हजारे ट्रॉफी का मैच खेलने आए हैं, लेकिन इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल और झारखंड के बीच होने वाला मैच कल तक के लिए टाल दिया गया है।

होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन आग में झारखंड के खिलाड़ियों की किट जल गई। बताया जा रहा है कि दिल्ली के द्वारका के एक मॉल में आग लगने की वजह से ये घटना हुई है। होटल इस मॉल के पास ही है और यहां से आग होटल में जा पहुंची।

यहां झारखंड की टीम एमएस धोनी की कप्तानी में खेल रही है। झारखंड ने विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पालम मैदान पर बुधवार को खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबले में झारखंड ने विदर्भ को छह विकेट से हरा दिया था। झारखंड के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने अंदाज के अनुरूप छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments