श्रीदेवी से आगे जायेंगी जान्हवी, जुलाई में धड़क से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

पेज-थ्री            Mar 06, 2018


डॉ. प्रकाश हिंदुस्तानी।
आगामी 6 जुलाई को जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज होगी। यह फिल्म ही मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिन्दी संस्करण होगी। धड़क फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और निर्देशन कर रहे हैं शशांक खेतान। धर्मा प्रोडक्शंस की इस साल आनेवाली यह महत्वपूर्ण फिल्म होगी।


सैराट 2016 में मराठी में बनी थी और मराठी फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी, जिसने 50 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया था। इस फिल्म से धर्मा प्रोडक्शंस, करण जौहर, बॉनी कपूर जैसों की प्रतिष्ठा और अनुभव जुड़े हैं। इसमें ईशान खट्टर हीरो हैं और जाह्नवी कपूर हीरोइन। इस फिल्म की लांचिंग भी इस तरह होने वाली है कि अपने आप ही सुपर हिट होगी।


श्रीदेवी ने हिन्दी फिल्मों में आने के पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ की करीब 300 फिल्मों में अभिनय किया था। हिन्दी में उनकी पहली फिल्म 1975 में आई थी जूली, जिसमें वे हीरोइन की छोटी बहन थी। इसके 3 साल बाद आई सोलवा सावन, लेकिन वह भी ज्यादा नहीं चली। उनकी हिंदी पहली फिल्म सदमा 1983 में आई थी,जो हिट रही। जाह्नवी कपूर के साथ ख़ास बात यह कि उनकी पहली फिल्म ही योजनाबद्ध तरीके से लांच की जा रही है।


श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए अन्नू कपूर ने कहा कि श्रीदेवी को असली श्रद्धांजलि यही होगी कि हम उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को अपना आशीर्वाद दें और आगे आने से आने के लिए प्रेरित करें। अन्नू कपूर ने यह भी कहा कि जाह्नवी कपूर में श्रीदेवी की तमाम खूबियां मौजूद हैं। बात सही भी है। जाह्नवी कपूर श्रीदेवी से काफी मिलती-जुलती शक्ल की हैं।

जाह्नवी कपूर ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में प्रारंभिक पढ़ाई की है। उसके बाद उन्होंने अपनी अगली पढ़ाई अमेरिका के लॉस एंजिलिस से एक्टिंग का प्रशिक्षण लिया है। जाह्नवी कपूर अपने करियर को लेकर बहुत ही गंभीर हैं।

ब्लॉग से

 



इस खबर को शेयर करें


Comments