Breaking News

मामा आए हाथ हिलाए चल दिए, सीएम कार्ड डैमेज कंट्रोल फ्लॉप

राजनीति            Nov 25, 2018


 सोनकच्छ से सुनील श्रीवास्तव।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल सोनकच्छ में चुनावी सभा को संबोधित नहीं कर पाये। कारण था, सभा स्थल पर उनका देरी से पहुंचना।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक रहे राजेंद्र वर्मा के समर्थन में मुख्यमंत्री की आम सभा मध्यप्रदेश के सोनकच्छ स्थित मंडी प्रांगण में 9: 35 पर रखी गई थी जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग मंडी प्रांगण में इकट्ठा हुए थे।

मगर आचार संहिता के चलते शिवराज सिंह चौहान समय पर नहीं पहुंचते हुए 11:30 बजे सोनकच्छ पहुंचे, जिसके कारण आम जनता को संबोधित नहीं कर पाए।

आम जनता जो अपनी पलकें बिछाए मुख्यमंत्री का इंतजार कर रही थी उन्हें सिर्फ मामा के द्वारा हाथ हिलाकर वापस जाते देख निराशा हाथ लगी।

ज्ञातव्य है कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री की दो सभायें निरस्त हो चुकी हैं।

बात करें अगर हम डैमेज कंट्रोल की तो इसके पीछे मुख्य कारण मुख्यमंत्री का पहले दो मर्तबा
दौरा निरस्त होना माना जा रहा है।

जिसके कारण विधायक रहे राजेंद्र वर्मा को क्षेत्र की जनता के रोष का सामना करना पड़ा था जिसका खामियाजा शायद राजेंद्र वर्मा को भरने की नौबत आ गई थी।

मगर उसे भी राजेंद्र वर्मा या यूं कहें मुख्यमंत्री आज भी पूरा नहीं कर पाए वहीं मुख्यमंत्री का संबोधन सुनने बैठी जनता को राजेंद्र वर्मा के ही बोल बचन सुन ना पड़े बाद में मुख्यमंत्री का संबोधन सिर्फ बिना मुख्यमंत्री क्या है मोबाइल पर है उद्बोधन सुनाना पड़ा।

ग्राउंड जीरो से मिली जानकारी पर विश्वास करें तो इस बार सोनकच्छ में कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन वर्मा और भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र वर्मा के बीच टक्कर कांटे की है और भाजपा को यहां अच्छी—खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।


Tags:

मामा-आए-हाथ-हिलाए-चल-दिए

इस खबर को शेयर करें


Comments