सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने अचानक शादी कर सबको चौंकाया

राजनीति            May 11, 2017


मल्हार मीडिया ब्यूरो सागर।
मध्य प्रदेश के सागर से दूसरी बार के भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन ने गुरुवार शाम को अचानक शादी कर सबको चौंका दिया। आज अचानक से उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बधाईयों के साथ वायरल होने लगीं।

विधायक के मुताबिक, वे और उनकी पत्नि 2014 से संपर्क में थे। विधायक ने अपनी शादी की जानकारी फेसबुक पेज पर फोटो शेयकर करके लोगों को दी।

लगभग 50 साल के सागर से भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन ने गुरुवार शाम को 4 बजे भाग्योदय तीर्थ पहुंचकर आर्यिका माताजी के समक्ष अपनी प्रेमिका अनु से शादी कर ली। अचानक विधायक के अपनी पत्नी के साथ सामने आने के बाद चौंका देने वाली स्थिति निर्मित हो गई। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि, उनसे इस बारे में पूछें या शादी की बधाई दें।

हालांकि शैलेंद्र जैन का कहना है कि, वे और लंबे समय से संपर्क में थे। अब जाकर उन्होंने शादी करने का फैसला किया। सूत्रों के मुताबिक, शैलेंद्र जैन ने 1982 में अपनी विधवा भाभी मीनाक्षी राणा से विवाह किया था। कुछ साल पहले वे एक-दूसरे से अलग रहने लगे थे। मीनाक्षी ने उनके बड़े भाई मनोहरलाल से लव मैरिज की थी।

विधायक जैन और उनकी पत्नी के फोटो एक दूसरे को मोबाइल पर भेजने की शहरवासियों में होड़ मच गई। शैलेन्द्र जैन ने सागर के ही सोढ़ी परिवार की अनु सोढ़ी को अपना जीवनसाथी चुना है। विधायक जैन ने प्रेम विवाह रचाया है। बताया जाता है कि उन्होंने करीब तीन साल पहले अनु से गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन खुलासा अब किया है।

विधायक जैन गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे अपने नजदीकी लोगों के साथ भाग्योदय तीर्थ पहुंचे। उनके साथ सिख परिवार की अनु सोढ़ी भी थीं। समाज के कुछ लोगों के साथ साध्वी दृढ़मति माताजी के पास पहुंचे और आशीर्वाद लिया। दोनों ने एक दूसरे को माला भी पहनाई। विधायक के नजदीकियों के अनुसार, अनु सोढ़ी गुड़गांव में जॉब करती हैं और दिल्ली में रहती हैं।

विधायक के करीबी सूत्रों के अनुसार, विधायक शैलेंद्र जैन और अनु के बीच लंबे समय से नजदीकियां रही हैं। दोनों कॉलेज टाइम से ही एक दूसरे से परिचित हैं। करीब तीन साल पहले इन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, दोनों का करीब सवा साल का एक बेटा भी है। गुरुवार को दोनों ने अपने प्रेम विवाह को सार्वजनिक किया है।

विधायक के विवाह की मीडिया को जानकारी देते हुए सागर विधानसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने बताया कि भाग्योदय तीर्थ जाकर सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने अपने व्यक्तिगत जीवन को सार्वजनिक करते हुए धर्मपत्नी के साथ तीर्थ परिसर पहुंचकर वहां विराजमान आर्यिका 105 दृढ़मति माताजी से आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान समाज के वरिष्ठजन महेश बिलहरा, वीरेन्द्र जैन मालथौन, सुनील जैन, आनंद जैन, प्रासुक जैन उपस्थित रहे। पार्टी के कार्यकर्ता, समाजजन और विधायक के नजदीकी लोगों में बधाई देने का तांता लग गया।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments