Breaking News

महाराजा ने अशोकनगर में तले समोसे

राजनीति            Jan 31, 2019


मल्हार मीडिया ब्यूरो अशोकनगर।
मध्यप्रदेश की गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को अलग अंदाज में नजर आए। सिंधिंया कांग्रेस के युवा नेता और मध्य प्रदेश के गुना से सांसद हैं।

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को अशोकनगर जिले की एक दुकान पर समोसे तलते हुए नजर आए। दरअसल, सिंधिया अशोकनगर जिले के 3 दिन के दौरे पर हैं और गुरुवार को जब वो गांधी पार्क इलाके से गुजर रहे थे, तो अचानक उन्होंने एक दुकान के सामने अपना काफिला रुकवाया और इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता सिंधिया ने पहले तो समोसे के लिए मैदे के खोल में आलू डाला और फिर अपने हाथों से खौलते तेल की कढ़ाई में समोसे डालकर उसे तलना शुरू कर दिया।

ज्ञातव्य है कि सिंधिया घराने से आने वाले ज्योतिरादित्य का ग्वालियर-चम्बल संभाग में खासा रुतबा है और ऐसे में जब लोगों ने उन्हें समोसे की दुकान पर समोसे तलते देखा तो हर कोई हैरान रह गया।

ये कोई पहली बार नहीं है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसी खाने पीने की चीज को बनाने पर हाथ आजमाया हो। इससे पहले एक बार सिंधिया रोटी भी बेल चुके हैं। सिंधिया अप्रैल 2017 में भिंड जिले के अटेर में विधानसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, तब उन्होंने तोरकपुरा गांव में मायाराम जाटव के यहां ना केवल खाना खाया था, बल्कि उनके घर में आटा भी गूंथा था और फिर रोटियां बेली थीं।

 


Tags:

महाराजा-ने-अशोकनगर-में-तले-समोसे

इस खबर को शेयर करें


Comments