Breaking News

राम वन गमन पथ के लिए 100 करोड़ का प्रावधान जन भावनाओं से छलावा:कांग्रेस

राज्य            Sep 30, 2018


मल्हार मीडिया भोपाल।
मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा है कि राम वन गमन पथ के लिये शिवराजसिंह ने जनता से जो वादा किया था उस पर ग्यारह साल बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की। इस पर कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ और अन्य नेताओं ने राम वन गमन पथ के विकास की घोषणा कर भाजपा के झूठे वायदे और बड़बोलेपन की पोल खोली।

भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा कि इसी संदर्भ में कांगे्रस पार्टी ने सतना में विगत् 26 सितम्बर को इस बात का खुलासा किया कि मध्यप्रदेश सरकार ने इस कार्य के लिए वर्ष 2017 में शून्य बजट तथा 2018 में मात्र एक हजार रूपये का बजट प्रावधान किया है।

उन्होंने कहा कि सतना में कांगे्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में मध्यप्रदेश सरकार के इस छलावे का खुलासा होने से घबराई केंद्र सरकार ने कांगे्रस के दबाव में आनन-फानन 100 करोड़ रूपये की घोषणा करके एक बार फिर रामभक्तों की भावनाओं से छल करने की चेष्टा की है। प्रदेश की जनता यह जानती है कि एक सप्ताह बाद चुनाव आचार संहिता लगते ही 100 करोड़ की घोषणा निरर्थक हो जायेगी।

इसी संदर्भ में आज यहां भोपाल में कांग्रेस कार्यालय आये राम वन गमन पथ यात्रा समिति के अध्यक्ष पंडित हरिशंकर शुक्ला ने बताया कि यात्रा की तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। राम रथ बनकर तैयार है। उन्होंने बताया कि आगामी 2 अक्टूबर से यह यात्रा निकाली जायेगी। यात्रा के रोडमेप को भी अंतिम रूप दे दिया गया है। वन गमन के दौरान जहां-जहां से भगवान राम गुजरे थे, वहां-वहां से यह यात्रा निकाली जायेगी।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments