Breaking News

बसपा विधायक रामबाई बोलीं मूर्ख भाजपा के प्रभाव में आएंगे

प्रदेश लार्इव            May 27, 2019


मल्हार मीडिया भोपाल।
बसपा विधायक रामबाई ने कल रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कहा, वे (भाजपा) सभी को प्रस्ताव दे रहे हैं, केवल मूर्ख उनके प्रभाव में आएंगे।

मुझे मंत्री पद और पैसे दोनों देने की पेशकश करने वाले फोन कॉल आते हैं। लेकिन मैंने इन प्रस्तावों से इनकार कर दिया। भाजपा कांग्रेस के विधायकों को 50-60 करोड़ का ऑफर दे रही है।

मध्य प्रदेश के पथरिया से विधायक रामबाई ने कहा, अब कांग्रेस सरकार हमें खुश करने का वादा करने की बात कह रही है। ये तो तब ही हो जाना चाहिए था जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी।

उन्होंने कहा- प्रदेश में मंत्रीमंडल के विस्तार की बात चल रही है। लेकिन मुख्यमंत्री इसका विस्तार कैसे करेंगे, क्योंकि मंत्रीमंडल में विस्तार की गुंजाइश ही नहीं है। हालांकि, कांग्रेस को मेरा समर्थन जारी रहेगा।

उधर निर्दलीय विधायक सुरेंद्रसिंह ठाकुर ने कांग्रेस से समर्थन वापस लेने के बयान को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा- मैंने भोपाल में मीडिया को ऐसा कोई बयान नहीं दिया।

मैंने शुरू से कांग्रेस का समर्थन किया। अभी भी मेरा पूरा समर्थन कांग्रेस को है। मुझे मंत्रिमंडल में शामिल करने का आश्वासन मिला है। देखते हैं कब तक मंत्री पद मिलता है।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments