विदिशा में भागवत की मौजूदगी में संघ की तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू

प्रदेश लार्इव            Jan 11, 2018


मल्हार मीडिया ब्यूरो।

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में गुरुवार से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में संघ, अनुशांगिक संगठन और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मौजूद हैं। इस बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं।

संघ के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यहां के केशवनगर टीलाखेड़ी स्थित विद्यालय परिसर में गुरुवार को बैठक शुरू हुई। इससे पहले भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संघ प्रमुख से मुलाकात की।

संघ की तीन दिवसीय इस बैठक में मध्य प्रांत के अंतर्गत आने वाले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रचारक व अन्य अनुशांगिक संगठनों के प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे हैं। इसमें भाजपा के पदाधिकारी भी मौजूद हैं। इस बैठक को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। संघ प्रमुख अभी हाल ही में उज्जैन में भी लगभग पांच दिन तक रुके थे। इस दौरान उन्होंने अखिल भारतीय पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठकें भी की थी ।

आईएएनएस सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में 34 संगठनों से जुड़े पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। सभी संगठनों के प्रतिनिधियों से कहा जा रहा है कि वे समाज के बीच जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं।



इस खबर को शेयर करें


Comments