Breaking News

विधायक की सरकार से नाराजगी:खुद को भगवान समझ रहे हैं मंत्री

प्रदेश लार्इव            Aug 29, 2019


मल्हार मीडिया भोपाल।
मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को समर्थन कर रहे समाजवादी पार्टी के विधायक सरकार से नाराज हैं। यह बात उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि 6—7 महीने में किसी भी मंत्री ने एक भी काम नहीं किया।

छतरपुर के बिजावर से विधायक शुक्ला ने कहा कि सरकार के मंत्री अपने आपको भगवान समझ बैठे हैं। उन्होंने कहा कि मंत्रियों के बंगले पर उन्हें बेइज्जत होना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि वे दो दिन पहले वन मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर मिलने गए थे। यहां उनकी जो बेइज्जती हुई है। वह उसे भूल नहीं सकते।

राजेश शुक्ला ने कहा कि जब वे वनमंत्री के बंगले पर उनसे मिलने पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि मंत्रीजी खाना खा रहे हैं। उनसे लॉन में बैठने को कहा गया। वे डेढ़ घंटे तक मंत्रीजी का इंतजार करते रहे। लेकिन मंत्रीजी बाहर ही नहीं आए।

इस दौरान उनके बंगले के स्टॉफ ने जरा भी शिष्टाचार नहीं निभाया। वे पूरे समय लॉन में बैठे रहे और उस दौरान उनसे चाय तो दूर की बात है किसी ने पानी के लिए भी नहीं पूछा। इसके बाद मंत्री के पीए के हाथ जोड़कर आ गए, और मंत्री के पीए से कहा कि अब वे मंत्रीजी से मिलने पांच साल तक नहीं आएंगे।


विधायक ने कहा, 'सात महीने हो गए हैं, सरकार में हमारी नहीं सुनी जा रही है। जनता के काम नहीं हो रहे हैं। हम किस मुंह से अपने क्षेत्र में जनता के बीच जाएं।' उन्होंने यहां तक कहा कि आज तक मैं एक पटवारी तक का ट्रांसफर नहीं करा पाया हूं। कलेक्टर और सरकार के मंत्री हमारी सुनाना तो दूर की बात है फोन तक नहीं उठाते।


उन्होंने कहा कि इस बारे में वे मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे।

 


Tags:

समाजवादी-पार्टी-राजेश-शुक्ला वन-मंत्री-उमंग-सिंघार

इस खबर को शेयर करें


Comments