Breaking News

इंदौर में बीजेपी को बड़े झटके, पूर्व राज्यमंत्री, पूर्व विधायक और वर्तमान विधायक कांग्रेस में शामिल

प्रदेश लार्इव            Oct 30, 2018


मल्हार मीडिया ब्यूरो इंदौर।
मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त डॉ. गुलाब सिंह किरार के साथ ही भांडेर से बीजेपी के पूर्व विधायक कमलापति आर्य ने आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने बीजेपी छोड़ आज इंदौर में कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों ही नेताओं से कांग्रेसी लंबे समय से संपर्क में थे और पहले ये तय हुआ था कि दोनों दिल्ली जाकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगे लेकिन अंत मे राहुल के दौरे का इंतजार किया जा रहा था।

इधर, बीजेपी को एक बड़ा झटका उस वक्त लगा जब तेंदूखेड़ा से बीजेपी के वर्तमान विधायक संजय शर्मा ने कांग्रेस जॉइन कर ली। बता दे की तीनों बीजेपी के कद्दावर नेता है और एक बड़ा वोट बैंक तीनो के पास है।

जहां गुलाब सिंह किरार, किरार समाज का एक बड़ा नाम है वही भांडेर के पूर्व विधायक कमलापति आर्य भी एक शक्तिशाली नेता है। इधर, तेंदूखेड़ा के बीजेपी विधायक संजय शर्मा का कांग्रेस में शामिल होना राजनीतिक जानकारों के मुताबिक सत्ता परिवर्तन का सूचक माना जा रहा है।

हालांकि राहुल के दौरे के पहले बीजेपी ने ये सोचा भी नही होगा लेकिन बीजेपी के लिए एक नही बल्कि तीन जोर के झटके लगे है जो विधानसभा चुनाव के पहले बड़ी मुसीबत के रूप में सामने आए हैं।

गौरतलब है कि किरार का नाम व्यापमं घोटाले के आरोपियों में भी मुख्यरूप से शामिल है।

 


Tags:

बीजेपी-को-बड़े-झटके

इस खबर को शेयर करें


Comments