Breaking News

आप की लोकप्रियता से बौखलाईं भाजपा-कांग्रेस

प्रदेश लार्इव            Oct 29, 2018


मल्हार मीडिया भोपाल।
आम आदमी पार्टी के 8 प्रत्याशियों समेत 11 नेताओं को एक साल पुराने मामले में जेल भेजने के मामले में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पार्टी के मध्यप्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने कहा कि कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा और कांग्रेस बौखला गई हैं। इसीलिए एक साल पुराने मामले में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, जबकि इसी मामले में अन्य लोगों को जमानत दी गई है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में जानबूझकर देरी की ताकि माननीय कोर्ट में सुनवाई का ज्यादा वक्त न मिल पाए। पार्टी कार्यकर्ता पुलिस के समन पर टीटी नगर थाने दोपहर 12 बजे ही पहुंच गए थे, लेकिन पुलिस ने देरी करते हुए थाने में बैठाए रखा और अंतिम समय में कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। जहां माननीय कोर्ट ने मामला कल यानी 30 अक्टूबर के लिए निर्धारित कर दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस आम आदमी पार्टी के खिलाफ मिलकर काम कर रही हैं। इसका बड़ा सबूत आज ही जबलपुर हाई कोर्ट में देखने को मिला। जहां आम आदमी पार्टी के भोपाल उत्तर के प्रत्याशी जुबैर खान की जमानत याचिका पर अचानक कांग्रेस नेता विवेक तन्खा के कार्यालय से आए उनके एक साथी वकील ने आपत्ति दर्ज कराई है।

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर भाजपा और कांग्रेस षडय़ंत्र के तहत प्रत्याशियों को परेशान कर रही हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी इस दमन से डरेगी नहीं और इसका मुकाबला करेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के 3 दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता और नेता बीते माह एक सप्ताह के दौरान गिरफ्तार किए गए थे। इनमें छतरपुर में आप के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर, ग्वालियर में प्रदेश संगठन सचिव हिमांशु कुलश्रेष्ठ, ग्वालियर के जोन सचिव शुभम गुप्ता, छतरपुर के युवा शक्ति के जोन प्रभारी केश कुमार राजपूत, ग्वालियर पूर्व की विधानसभा प्रत्याशी मनीक्षा सिंह तोमर और आप के युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष निशांत गंगवानी समेत 30 से ज्यादा कार्यकर्ता पिछले दिनों में गिरफ्तार किये थे।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments