मीटू पर गलत बयानी के लिए ऊषा ठाकुर माफी मांगें:शोभा ओझा

वामा            Oct 16, 2018


मल्हार मीडिया भोपाल।
मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्षशोभा ओझा ने भाजपा विधायक ऊषा ठाकुर के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘‘लड़कियां निजी स्वार्थों की सिद्धी के लिए नैतिकता का मार्ग छोड़ती हैं, उन्हें अपनी उन्नति के लिए शाॅर्टकट नहीं अपनाना चाहिए।’’

श्रीमती ओझा ने कहा कि राजनैतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए दिया गया सुश्री ठाकुर का यह महिला विरोधी बयान तब और शर्मनाक हो जाता है, जब वह स्वयं एक महिला हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर जिन पर एक नहीं, बल्कि ग्यारह महिलाओं ने, एक के बाद एक यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाये हैं, तब ऐसे व्यक्ति को कठघरे में खड़ा करने और उनसे इस्तीफा मांगने के बजाय ऊषा ठाकुर उन महिलाओं को ही कठघरे में खड़ा कर रही हैं, जिन्होंने यौन शोषण के साथ ही एक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा लगातार किये गये मानसिक उत्पीड़न को भी झेला है।

श्रीमती ओझा ने कहा कि निजी स्वार्थों के लिए दिया गया सुश्री ठाकुर का यह बयान न केवल निम्नस्तरीय है, बल्कि घोर महिला विरोधी और पीड़ितों व देश की समस्त महिलाओं के लिये अपमानजनक है। उन्हें अपने इस घोर आपत्तिजनक बयान के लिये सार्वजनिक रूप से अविलंब माफी मांगनी चाहिए, जिसमें एक महिला होने के बावजूद वे पीड़िताओं की बजाय आरोपी के पक्ष में खड़ी नजर आ रही हैं।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments