Breaking News

दोस्त के साथ मिलकर चचेरी बहन से किया सामूहिक दुष्कर्म

वामा            Sep 15, 2018


मल्हार मीडिया ब्यूरो उमरिया।
मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में चचेरे भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चचेरी बहन के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म किया। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बघड़ो में 12 सितम्बर की रात 19 वर्षीया युवती जैसे ही घर से शौच के लिए निकल कर बाहर आई उसी समय उसका चचेरा भाई अपने साथी के साथ ट्रेक्टर से मजदूरी करके घर आ रहा था तभी उसकी नजर अपनी चचेरी बहन पर पडी और अपने साथी के साथ मिल कर उसका मुह दबा कर कुछ दूर रोड के नजदीक जंगल में ले गए और बारी–बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस मामले में पीडिता की माँ का कहना है कि मेरी बच्ची जैसे ही घर से बाहर निकली दो लोग आकर मुह पकड़ कर ले गए, मनधीर और लोकशाह थे, पहाड़ के पास रोड है वहां ले गए, जब चिल्लाहट मचा तब वहीँ खेत में मचान बना कर जो लडके खेत ताकते रहे वो लोग दौड़े तो दोनों भाग गए और लडके उनको नहीं पकड़ पाये, बच्ची के साथ गलत किये हैं।

इस मामले में एस डी ओ पी उमरिया आर के शुक्ला ने बताया कि कल दिनांक 14 सितम्बर को मानपुर थाने में बघड़ो निवासी युवति ने रिपोर्ट लिखाई थी कि उसी के गाँव के दो आदिवासी युवकों के द्वारा बलात्कार किया गया है।

12 तारीख को शौच करने के लिए निकली थी, उसकी रिपोर्ट पर थाना मानपुर में बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को थाना प्रभारी मानपुर के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और आज उनको न्यायिक हिरासत में प्रस्तुत किया गया है।

 


Tags:

चचेरी-बहन-से-सामूहिक-दुष्कर्म

इस खबर को शेयर करें


Comments