Breaking News

टिकट न मिलने से नाराज 50 कांग्रेस पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

मध्यप्रदेश            Jun 17, 2022


मल्हार मीडिया ब्यूरो।
मध्यप्रदेश के जबलपुर के पश्चिम विधानसभा में नगरीय निकाय चुनाव में पार्षद पद के टिकट वितरण को लेकर कांग्रेसियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। यह विधानसभा क्षेत्र मध्य प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट का है। यहां पर कांग्रेस पदाधिकारियों को टिकट न मिलने से जो दबा हुआ आक्रोश था, वह अब खुलकर सामने आ गया है।

जबलपुर पश्चिम विधानसभा युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन बाजपेई ने टिकट न मिलने के बाद अपने 50 पदाधिकारियों के साथ पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका कहना है कि हम इंदिरा गांधी वॉर्ड से लगातार मेहनत कर रहे थे लेकिन हमारी जगह किसी ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया जा रहा है, जिसे खुद ही नहीं पता था कि उसको टिकट मिलेगी।

सचिन ने कहा कि अभी हमने अपने पद से इस्तीफा दिया है। आगे हम सब मिलकर रणनीति तैयार करेंगे कि किस तरह से आगे काम करना है। सचिन बाजपेई ने बताया कि हम पश्चिम विधानसभा के विधायक तरुण भनोट के लिए 10 साल से काम कर रहे थे लेकिन, जब टिकट की बारी आई तो हमें टिकट नहीं दिया गया।

जबलपुर में टिकट वितरण को लेकर सिर्फ कांग्रेस में नहीं, बीजेपी में भी नाराजगी देखी जा रही है। कई बीजेपी कार्यकर्ता सांसद राकेश सिंह के निवास पर जाकर शिकायत भी कर चुके हैं। उनका कहना है कि अगर जमीनी कार्यकर्ता को टिकट नहीं दी गई तो हम विरोध करेंगे।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments