Breaking News

कुत्तों के तबादलों पर घिरी कमलनाथ सरकार

प्रदेश लार्इव            Jul 13, 2019


मल्हार मीडिया भोपाल।
ताबड़तोड़ तबादलों को लेकर घिरी मध्यप्रदेश सरकार ने प्रमुख विपक्षी दल भाजपा को एक और मुद्दा बैठे बिठाये दे दिया पुलिस के खोजी कुत्तों को ट्रांसफर करके।

दरअसल कमलनाथ सरकार ने एक आदेश जारी करते हुए डॉग हैंडलर के साथ 46 कुत्तों का भी तबादला कर दिया।

आदेश के मुताबिक 23 वीं डॉग बटालियन में तैनात खोजी, ड्रग्स ढूंढने वाले कुत्तों के हैंडलरों का अलग-अलग जिले में तबादला कर दिया गया है। आदेश में सरकार ने सभी हैंडलरों को जल्द से जल्द नए जिले में अपनी ज्वाइनिंग देने को कहा है। पहले से ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेर रही भाजपा को इस के जरिए सरकार को कोसने का एक और मौका मिल गया है। ऐसे में अब ये आदेश सरकार के लिए मुसीबत बन गया है।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विजेश लुणावत ने सरकार के इस कदम पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "ट्रांसफऱ उद्योग में लगी कमलनाथ सरकार ने कुत्तों को भी नहीं छोड़ा, मध्य प्रदेश में अब कुत्तों का तबादला हो गया।" भोपाल से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी इस मौके पर सरकार को कोसते हुए ट्वीट किया, "अगर बस चले तो कमलनाथ सरकार आसमान भी बेच देगी। वो यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, सरकार को कम से कम कुत्तों को तो छोड़ देना था। अगर ये संभव हो और कोई खरीदार मिल जाए तो कमलनाथ सरकार तो जमीन और आसमान का भी तबादला कर देंगे।"

बता दें कि शुक्रवार को ही मध्य प्रदेश सरकार ने पंचायत सचिव की जगह सरपंच का तबादला आदेश जारी कर दिया था। जिसके बाद उसकी काफी फजीहत हुई थी। इसके बाद अब कुत्तों के तबादले से सरकारी की किरकिरी हो रही है।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments