Breaking News

उन्नाव में दरिंदगी की हद पार 5 साल की मासूम से रेप के बाद छत से फेंका

वामा, उत्तरप्रदेश            May 27, 2022


मल्हार मीडिया ब्यूरो।
उत्तरप्रदेश उन्नाव जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता की हत्या के आरोपित युवक ने पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया।

इस बीच परिजनों के आ जाने पर बच्ची को छत से फेंककर भाग गया। पुलिस ने केस दर्जकर बच्ची को जांच के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी तीन माह पहले ही जेल से छूटकर आया था।

क्षेत्र के एक गांव का लवकुश उर्फ गुड्डू ने घर के बाहर खेल रही पड़ोस की पांच साल की बच्ची को टॉफी का लालच देकर घर में बुलाया और मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची अचेत हो गई तो उसके होश में आने का इंतजार करने लगा। उधर, देररात बच्ची को खोज रहे परिजनों ने कराहने की आवाज सुनी तो गुड्डू का दरवाजा खटखटाया।

दरवाजा खुलने पर सीधे छत पर पहुंचे। इस बीच गुड्डू बच्ची को छत से नीचे फेंक कूदकर भाग गया। माता-पिता बच्ची को लेकर सीएचसी पहुंचे।

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीओ राज कुमार शुक्ल ने बताया कि पिता की तहरीर पर दुष्कर्म व पॉक्सो समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

इलाज के बाद बच्ची की हालत में सुधार होने पर परिजन उसे घर ले आए हैं। इंस्पेक्टर अखिलेश पांडेय ने बताया कि देररात आरोपित को ऊंचद्वार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments