भाई-बहन का रिश्ता हुआ कलंकित चचेरे भाई ने बहन को अपहृत कर किया रेप

राष्ट्रीय            Jul 27, 2019


मल्हार मीडिया उमरिया ब्यूरो।
मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में एक बार फिर भाई—बहन का रिश्ता शर्मसार हुआ है। यहां चचेरे भाई ने बहन का अपहरण कर उससे दुष्कृत्य किया है।

मामला 8 माह पुराना है और अमरपुर पुलिस को मिली आरोपी और उसकी बहन को पकड़कर न्यायालय में पेश किया व नाबालिग लड़की का उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरिया जिले के इन्दवार थाना अंतर्गत आने वाली अमरपुर चौकी के ग्राम बड़छड का निवासी शुभम उर्फ़ आदित्य त्रिपाठी अपनी 16 साल की नाबालिग चचेरी बहन को ही शादी का झांसा देकर अपहरण कर ले गया। इतना ही नहीं उसे 8 माह तक पत्नी बना कर अपने पास रखा।

अमरपुर चौकी प्रभारी विपिन तिवारी ने बताया कि इन्दवार थाने में शुभम त्रिपाठी के खिलाफ अपराध क्रमांक 283/18 धारा 363, 366(क) का प्रकरण दर्ज था। जिसे मुखबिर से सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसको न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

अपह्रिता और आरोपी से पूछतांछ करने पर पता चला कि पहले ये लोग ट्रेन से गोवा घूमने गए वहां 4– 5 दिन रहे उसके बाद गुजरात के सूरत में किसी एक निजी कम्पनी में पानी बनाने वाली बिसलेरी की कम्पनी में लड़का काम करने लगा और कमरा लेकर दोनों इकट्ठा रहते थे।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments