आप ने विधानसभा चुनाव के लिए 8 प्रत्याशियों की घोषणा की

राज्य            Sep 30, 2018


मल्हार मीडिया भोपाल।
आम आदमी पार्टी के मध्य प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशियों की नौवीं सूची की घोषणा करते हुए 8 विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की है। नौवीं सूची के 8 उम्मीदवारों के साथ घोषित प्रत्याशियों की संख्या 130 हो गई है। पार्टी जल्द ही अन्य सीटों पर भी अपने उम्मीदवार घोषित करेगी। इससे पहले भोपाल में 26 जून को पहली सूची, ग्वालियर में 6 जुलाई को दूसरी, छतरपुर में 30 जुलाई को तीसरी, भोपाल में 11 अगस्त को चौथी, जबलपुर में 18 अगस्त को पांचवी सूची, उज्जैन में 2 सितंबर को छठवीं सूची और छिंदवाड़ा में 11 सितंबर को सातवीं सूची के उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी। इसके बाद 26 सितंबर को पार्टी ने आठवीं सूची घोषित की थी।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष और आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार आलोक अग्रवाल* ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता से बेहद डरी हुई है। यही वजह है कि आप के कार्यकर्ताओं का दमन किया जा रहा है। बिजावर में आज पार्टी के प्रदेश संगठन सचिव और प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर की गिरफ्तारी प्रदेश सरकार की हताशा को सामने लाती है। असल में प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस को पहचान चुकी है। आम जनता की दुख तकलीफों को दूर करने की न तो इन दोनों ही पार्टियों की नीयत है और न ही इनके पास कोई नीति है। दोनों ही पार्टियां जनता को बांटने की राजनीति कर रही हैं और यह बात अब किसी से छुपी नहीं है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, भ्रष्टाचार, महंगाई, किसानी, बिजली, पानी जैसे मूलभूत मुद्दों पर भाजपा सरकार असफल रही है। वहीं कांग्रेस ने अपने लंबे शासनकाल में इन मसलों को हल करने की दिशा में कोई काम नहीं किया। दूसरी ओर दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनता के बुनियादी सवालों को महज 3 साल में न सिर्फ हल किया है बल्कि जनता का विश्वास भी अर्जित किया है। मध्यप्रदेश की जनता भी यह बात भलीभाँति जानती है। इसलिए इस विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के रूप में व्यवस्था परिवर्तन के लिए तैयार है।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments