Breaking News

उमरिया में लोकायुक्त छापा: थाना प्रभारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

प्रदेश लार्इव            Sep 15, 2017


मल्हार मीडिया ब्यूरो उमरिया।
मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के इंदवार थाने में लोकायुक्त टीम ने मारा छापा। 2500 की रिश्वत लेते रंगे हाथ धराये थाना प्रभारी और प्रधान आरक्षक,भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत लोकायुक्त ने की कार्यवाही।

लोकायुक्त की टीम ने इंदवार थाने में दबिश देकर थाना प्रभारी नरबद सिंह मरावी एवम प्रधान आरक्षक मान सिंह को 2500 की नगद राशि लेते हुये रंगे हाथ पकड़ा है।

इस मामले में लोकायुक्त रीवा से आये लोकायुक्त निरीक्षक विद्या तिवारी ने बताया कि फरियादी से नगद राशि लेते दोनों पुलिस कर्मी रंगे हाथ पकड़े गए है जिन पर भ्रस्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है।बताया जाता है कि अगस्त माह में भैया लाल पिता लरगन सिंह 38 वर्ष निवासी पोंडिया का किसी से कृषि कार्य को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद दोनों ही पक्ष ने आकर सम्बन्धित इंदवार थाने में अपनी शिकायत की थी।

इस मामले में फरियादी भैया लाल के विरुद्ध तो पुलिस ने कार्यवाही की परन्तु फरियादी भैया लाल की शिकायत पर एफआईआर करने एवम कार्यवाही करने के नाम पर अवैध रूप से इनके द्वारा पैसे मांगे जा रहे थे।

बताया जाता है कि आज दमोय मोड़ एवम बिजली आफिस के बीच मोबाइल से बात कर फरियादी भैया लाल से 2500 की राशि प्रधानाराक्षक मान सिंह ने लिया और पैसा लेकर सम्बन्धित इंदवार थाना पहुंचे और वही वह राशि अपने थाना प्रभारी नरबद सिंह को दे दिया इसी बीच लोकायुक्त की टीम मौके पर पहुंच गई और आवश्यक कार्यवाही की है।

कार्यवाही के दौरान लोकायुक्त टीम से विद्या तिवारी निरीक्षक,अरविंद तिवारी प्रधान आरक्षक,विपिन द्विवेदी,मनोज मिश्रा,शाहिद खान,अतुल गुप्ता,सुजीत कुमार साकेत मौजूद रहे।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments