Breaking News

स्टेज परफार्मेंस के दौरान गायक केके को पड़ा दिल का दौरा

पेज-थ्री            Jun 01, 2022


मल्हार मीडिया ब्यूरो।
बॉलीवुड के मशहूर गायक के के का कोलकाता में कॉन्सर्ट के दौरान निधन हो गया। उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ा।

इसके बाद उन्हें फौरन CMRI हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियों ने केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

दरअसल, मशहूर सिंगर केके कोलकाता के नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के फेस्टिवल में प्रस्तुति दे रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें फौरन CMRI हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक केके का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ है, लेकिन कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह भी बताया जा रहा है कि केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे। उनका सोमवार को भी एक कॉन्सर्ट हुआ था। विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने वो प्रोग्राम किया था। लेकिन दूसरे दिन कॉन्सर्ट के बाद यह हादसा हुआ है।

केके का पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ है। केके 53 साल के थे। उन्होंने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने फिल्म हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्म में भी गाने गाए थे। केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। कई हस्तियों ने शोक जाहिर किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि केके के निधन से दुखी हूं। उनके गानों ने हर उम्र के लोगों के साथ कनेक्ट किया। उन्हें उनके गानों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments