Breaking News

कांग्रेस ने अपने ही एकमात्र ओबीसी नेता को षड़यंत्र से हटवा दिया

प्रदेश लार्इव            May 13, 2022


मल्हार मीडिया भोपाल।
सुप्रीम कोर्ट के ओबीसी आरक्षण पर निर्णय आने के बाद मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है।ओबीसी वर्ग को लेकर भाजपा आक्रमक है। इसी आक्रामक रवैये के आरोप- प्रत्यारोपो के बीच मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एवं किसान नेता कमल पटेल ने कांग्रेस और कमलनाथ- दिग्विजय सिंह की जोड़ी पर जोरदार हमला बोला है।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने हरदा में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस और उनकी पार्टी के नेताओं को घड़ियाली आंसू बहाना बंद कर देना चाहिए क्योंकि वह जनता के बीच में ओबीसी वर्ग को लेकर एक्सपोज हो चुके हैं। कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क है।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने ओबीसी वर्ग के प्रति भाज पा को लेकर कहा कि हमारी पार्टी ओबीसी वर्ग के हितों को लेकर गंभीर रही है। हमने मध्य प्रदेश में तीन- तीन मुख्यमंत्री ओबीसी वर्ग से दिए हैं।

ओबीसी वर्ग से कांग्रेस ने तो एक भी मुख्यमंत्री 60 साल में मध्यप्रदेश में नहीं दिया। केंद्र का मंत्रिमंडल हो या राज्य सरकारों का मंत्रिमंडल सभी जगह पर ओबीसी वर्ग को ज्यादा से ज्यादा तवज्जो दी गई है।

लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने एकमात्र ओबीसी वर्ग से उनकी पार्टी मे अध्यक्ष अरुण यादव जो ओबीसी वर्ग से आते थे उन्हें कमलनाथ- दिग्विजय सिंह की चांडाल चौकड़ी ने षड्यंत्र कर हटवा दिया जिससे प्रतीत होता है कि कांग्रेस पार्टी ओबीसी वर्ग के प्रति कितनी संवेदनशील है।

मध्यप्रदेश में ओर तो और जब कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष से इस्तीफा दिया तो नाथ और दिग्गी की चांडाल चौकड़ी ने फिर से किसी ओबीसी वर्ग के नेता को नेता प्रतिपक्ष नहीं बनने दिया।

 



इस खबर को शेयर करें


Comments